Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज की केस, बताई ये वजह

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती से आज चौथी बार सीबीआई ने पूछताछ की। पूछताछ खत्म होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ किया केस दर्ज, बताया ये कारण
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती से आज चौथी बार सीबीआई ने पूछताछ की। पूछताछ खत्म होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके जरिए उन्होंने मीडिया की हरकतों पर सवाल खड़े किए हैं।

रिया चक्रवर्ती ने बताया ये कारण

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ लिखाई गई रिपोर्ट में कहा है कि मीडिया उनकी बिल्डिंग के पास जमा रहती है। इतना ही नहीं, वो कहीं भी जाती है तो मीडिया उनका रास्ता रोकती है जिससे वो काफी परेशान हो रही हैं। उसने कहा कि ये उसका संवैधानिक अधिकार है कि मुंबई पुलिस मीडिया से इस विषय में बात करे और उनका रास्ता रोकने से मना करे।

चौथी बार हुई पूछताछ

रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई ने चौथी बार पूछताछ की। इसके अलावा सीबीआई आज काफी हरकत में भी नजर आई। सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती के साथ श्रुति मोदी को भी समन भेजा था। बता दें कि सुशांत केस पर पूरे देश की नजर होने के कारण मीडिया का फोकस भी उसी तरफ हो गया है।

ऐसे में मीडिया इस केस की हर एक बात देश की जनता तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है। इस बात को लेकर रिया चक्रवर्ती एवं अन्य काफी परेशान नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती ने मीडिया से बचने के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी।



Next Story