Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: मनोज शशिधर के नेतृत्व में होगी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच, नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हैं विश्वासपात्र

Sushant Singh Rajput: सीबीआई द्वारा बनाई गई एसआईटी में गगनदीप गंभीर, नुपुर प्रसाद, अनिल यादव और मनोज शशिधर होंगे। मनोज शशिधर इस मामले में टीम को लीड करेंगे और अनिल यादव इंवेस्टीगेशन अधिकारी होंगे।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह बोले, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी जांच करे सीबीआई
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी है। साथ ही ये भी निश्चित किया है कि महाराष्ट्र सरकार इस केस में सीबीआई का पूरा सहयोग करे।

जानकारी मिली है कि सुशांत मामले की जांच में सीबीआई ने एसआईटी का गठन किया है, जिसकी अगुआई गुजरात कैडर के आईपीएस मनोज शशिधर करेंगे। बता दें कि मनोज शशिधर नरेंद्र मोदी और अमित शाह के विश्वासपात्र हैं और आज तक किसी भी केस में उन्हें असफलता हासिल नहीं हुई है।

अमित शाह ने ही बनाया सीबीआई का ज्वाइंट डायरेक्टर

मनोज शशिधर 1994 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं। उन्हें जनवरी में ही नरेंद्र मोदी की कैबिनेट बैठक में जॉइंट डायरेक्टर बनाया गया है। इससे पहले उन्होंने गुजरात के सीबीआई के डीजीपी के पद पर रह कर अपनी सेवाएं दी जिसमें उन्होंने सरकार को कभी निराश नहीं किया।

बता दें कि मनोज शशिधर विजय माल्या के केस में भी जांच कर चुके हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वो हाई रिस्क और हाई टेंशन में भी अपनी काबिलियत बेहतरीन तरीके से सिद्ध कर सकते हैं।

एसआईटी में इन ऑफिसरों को किया गया है शामिल

सीबीआई द्वारा बनाई गई एसआईटी में गगनदीप गंभीर, नुपुर प्रसाद, अनिल यादव और मनोज शशिधर होंगे। मनोज शशिधर इस मामले में टीम को लीड करेंगे और अनिल यादव इंवेस्टीगेशन अधिकारी होंगे।

इससे पहले अनिल यादव कॉमनवेल्थ घोटाला और वेस्टलैंड घोटाला जैसे हाई प्रोफाईल मामलों की जांच कर चुके हैं। बता दें कि अनिल यादव के साथ काम कर चुके एक अफसर ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में सुसाइड या मर्डर के कन्फ्यूजन से अनिल यादव ही पर्दा उठा सकते हैं।

Next Story