Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: जदयू प्रवक्ता बोले - सुशांत सिंह राजपूत की हुई हत्या, खतरे में है रिया चक्रवर्ती की जान

Sushant Singh Rajput: जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में हत्या कर दी गई है। साथ ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती की भी जान खतरे में होने की आशंका जताई है।

Sushant Singh Rajput: जदयू प्रवक्ता बोले - सुशांत सिंह राजपूत की हुई हत्या, खतरे में हैं रिया चक्रवर्ती की जान
X
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर रोज नए-नए खुलासे होते दिखाई पड़ रहे हैं। ऐसे में आज जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन का भी बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में हत्या कर दी गई है। साथ ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती की भी जान खतरे में होने की आशंका जताई है।

रिया चक्रवर्ती की हो सकती है हत्या

राजीव रंजन ने कहा कि सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत संदेहास्पद है। लेकिन मुंबई पुलिस ने उसकी मौत पर पर्दा डाल दिया। इसके बाद मुंबई के फ्लैट में सुशांत की हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि अब रिया चक्रवर्ती की भी जान खतरे में है। क्योंकि वह इस मामले में इकलौती गवाह है।

बीजेपी और राजद नेता ने बताया बिहार का अपमान

इसी क्रम में बीजेपी नेता संजय मयूख ने भी अपना बयान जारी किया है। उन्होंने बिहार पुलिस के साथ हो रहे व्यवहार को शर्मनाक बताया और कहा कि इस मामले में बिहार सरकार पूरी कोशिश करते हुए आरोपियों का चेहरा सामने लाएगी।

इसके साथ ही राजद के नेता मृत्युंजय तिवारी इन कहा कि मुंबई में जो भी कुछ हो रहा है, वो बिहार का अपमान है। साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार को इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करने की सलाह दी है।

Next Story