Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking: सुशांत सिंह राजपूत कहते थे - 'ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे', दोस्त का खुलासा

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में हर रोज कई खुलासे सामने आ रहे हैं। ऐसे में आज सुशांत की दोस्त स्मिता का बयान सामने आया है। स्मिता ने कहा है कि वो कहते थे कि ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह बोले, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी जांच करे सीबीआई
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में हर रोज कई खुलासे सामने आ रहे हैं। ऐसे में आज सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख का बयान सामने आया है। स्मिता ने कहा है कि सुशांत कहते थे कि ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे।

दिशा सालियान के बाद सुशांत को अपनी जान का था डर

स्मिता ने कहा कि दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत काफी डिस्टर्ब रहने लगे थे। उन्हे घबराहट हो रही थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि मुंबई में रहने से मुझे बहुत डर लग रहा है। अब ये लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने ये बात अपने बहनोई को भी बताई थी।

सुशांत नहीं थे कायर

स्मिता ने कहा कि सुशांत इतने कायर नहीं थे कि वो सुसाइड कर ले। सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। उन्होंने कहा कि रिया के आने के बाद ही उनमें काफी बदलाव आया था। उसने सारे दोस्तों को सुशांत से अलग करवा दिया था।

सिद्धार्थ पिठानी और रिया के बयान एक जैसे

स्मिता ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी और रिया के बयान हमेंशा एक जैसे रहते थे। रिया सिद्धार्थ की तारीफ करती थी और सिद्धार्थ रिया की तारीफ करते रहते थे। बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के साथ ही उनके फ्लैट में रहते थे। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। आज ही सिद्धार्थ ने सुशांत के परिवार के खिलाफ बयान जारी किया है। उसने कहा है कि सुशांत का परिवार रिया के खिलाफ बयान देने के लिए मुझपर दबाव बना रहा है। बता दें कि इससे ये माना जा सकता है कि सिद्धार्थ काफी कुछ छुपा रहा है।

कुक का भी बयान आया सामने

सुशांत के कुक ने कहा है कि मुझे नहीं पता कि उनको डिप्रेशन कब हुआ? सुशांत के कुक अशोक कुमार खासू ने कहा कि मैं 2016 से उनके पास काम कर रहा था। जब तक मैं उनके साथ था, तब तक वो कोई दवाई नहीं लेते थे। अशोक कुमार ने कहा कि ये सारी बातें अफवाह हैं कि सुशांत सर को कोई डिप्रेशन था। जिसने ये बातें बोली है, उन्हीं से पूछना चाहिए कि ये डिप्रेशन आया कहां से।

कोई काम नहीं था

कुक ने कहा कि सुशांत के पास कभी फ्री टाइम नहीं होता था। दिल बेचारा मूवी के बाद उन्होंने काम से ब्रेक लिया था। क्योंकि वो दिन-रात काम करते-करते थक गए थे। वो कुछ दिनों के लिए आराम करना चाहते थे।

बोला बिजी हैं

कुक ने कहा कि पिछले साल मैं अपने घर चला गया था। जब वापस आया तो मुझे नीचे ही रोक लिया गया और बोला गया कि सुशांत अभी बिजी हैं। उसने कहा कि रिया के आ जाने के बाद सुशांत की लाइफ में बहुत कुछ बदल गया था।

Next Story