Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए सात आरोप, कहा गंभीरता से की जाए जांच

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब एक नया मामला सामने आया है। उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सात आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस से इन सभी मामलों की गंभीरता से जांच करने की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह बोले, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता की भी जांच करे सीबीआई
X
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब एक नया मामला सामने आया है। उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सात आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस से इन सभी मामलों की गंभीरता से जांच करने की मांग की है।

सुशांत के पिता के आरोप

1. सुशांत के पिता ने कहा कि 2019 के पहले मेरे बेटे को कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी। फिर अचानक रिया के आ जाने के बाद क्या हो गया? उसको कौन सी दिक्कत हो गई?

2. किसी भी दिमागी मरीज के इलाज के पहले उसके परिवार से मंजूरी ली जाती है। ऐसे में हमें इस बारे में क्यों नहीं बताया गया?

3. रिया ने जिन डॉक्टरों से सुशांत का इलाज करवाया, वो भी रिया के साथ साजिश में शामिल थे। इस बात का पता लगाना चाहिए कि उन डॉक्टरों ने कौन-कौन सी दवाइयां दी?

4. अगर रिया को पता था कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है, तो उसके इलाज के सारे पेपर कहां हैं? उस वक्त पर मेरे बेटे को अकेला क्यों छोडा गया? उसने उसी वक्त उससे सारे कनेक्शन क्यों खत्म किए?

5. जिस वक्त सुशांत फिल्मी दुनिया छोड़ कर जाना चाहता था और केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उस समय रिया ने उसे धमकाया भी था। उसने कहा ता कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं मीडिया में तुम्हें पागल करार कर दूंगी।

फिर जब सुशांत के पैसे खत्म होने लगे तो रिया ने सुशांत को छोड़ देने का प्लान बनाया। उसने उसके घर से लैपटॉप, कैश, क्रेडिट कार्ज आदि लेकर चली गई। इस बारे में भी जांच की जाए।

6. रिया के आने के बाद से ही सुशांत को फिल्में मिलना बंद कैसे हो गई?

7. मेरे बेटे के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए हैं। इन पैसों को किसी अन्य बैंक खाते में ट्रांसफर किया गया है जिसको सुशांत से कोई मतलब नहीं था। सुशांत के सभी बैंक खातों की भी जांच की जाए। साथ ही ये भी देखा जाए कि रिया ने पैसे किन किन लोगों को भेजे हैं?

पुलिस ने किया मामला दर्ज

सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि इस संबंध में पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आईजी ने दी जानकारी

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के परिवार को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने इस असंतोष के कारण पटना में केस दर्ज करवाया है। वहीं पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि चार सदस्यों की एक टीम को मुंबई रवाना कर दिया गया है। ये टीम मुंबई पुलिस से केस फाइल के साथ-साथ सारे जरूरी कागजात जुटाएगी और फिर कार्रवाई शुरू करेगी।

Next Story