Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज होगा अंतिम संस्कार, बिहार से मुंबई पहुंचे पिता

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट के अंदर फांसी लगाई है। मुंबई पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

Sushant Singh Rajput : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज होगा अंतिम संस्कार, बिहार से मुंबई पहुंचे पिता
X

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने फ्लैट के अंदर फांसी लगाई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल उनके शव का पोस्टमार्टम हो गया है।

सोमवार को होगा सुशांत का अंतिम संस्कार

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कल सोमवार को हो सकता है। अभी उनके शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और इसके साथ ही उनके डॉक्टरों से भी पूछताछ की जा रही है। सुशांत के पिता का आने का इंतजार किया जा रहा था जो कि रविवार देर रात मुंबई पहुंचे हैं।

मुंबई के बांद्रा के घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। अभी तक सुसाइड की वजह साफ नहीं है। अभी हाल ही में उन्होंने फिल्म धोनी में अपनी सबसे लोकप्रिय अभिनय कर फैंस का दिल जीता था। 4 दिन पहले सुशांत की पूर्व सेक्रेटरी ने आत्महत्या की थी। मौके पर पहुंची। पुलिस जांच में जुटी है।

घर में लगाई फांसी

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेता 34 वर्ष के थे। उन्होंने काई पो चे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और आखिरी बार छिछोरे में देखा गया था।

सुशांत सिंह राजपूत को आज सुबह उनके बांद्रा स्थित घर पर लटका पाया गया। जब उसका शव खोजा गया तो उसके कुछ दोस्त भी घर पर थे। उसके कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था और वह लटका हुआ पाया गया।

6 महीने से थे डिप्रेशन में

पुलिस की शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि वह पिछले छह महीनों से डिप्रेश से पीड़ित थे। उनके दोस्तों ने बताया कि इस चरम कदम के पीछे का कारण डिप्रेशन है। एक सुसाइड नोट अभी तक बरामद नहीं हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने शनिवार रात अपने घर पर दोस्तों के एक समूह की मेजबानी की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलते ही रविवार दोपहर बॉलीवुड में मायूसी की लहर दौड़ गई।

8 जून को सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा ने मलाड में एक इमारत की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। उन्हें बोरीवली के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।



Next Story