Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: सीबीआई टीम ने मुंबई पुलिस से घटनास्थल की तस्वीरें मांगीं, 2 डीसीपी से हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। आज शुक्रवार को सीबीआई ने मुंबई पुलिस से सुशांत सिंह मामले में घटना स्थल की तस्वीरें मांगी है।

Sushant Singh Rajput: सीबीआई टीम ने मुंबई पुलिस से घटनास्थल की तस्वीरें मांगीं, 2 डीसीपी से हो सकती है पूछताछ
X

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। आज शुक्रवार को सीबीआई ने मुंबई पुलिस से सुशांत सिंह मामले में घटना स्थल की तस्वीरें मांगी है। तो वहीं दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई मुंबई के दो डीसीपी से सुशांत सिंह मामले में पूछताछ कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई ने सुशांत सिंह मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह मामले से जुड़े उनके कुक नीरज से भी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा अब फिर से बॉलीवुड अभिनेताओं, डायरेक्टर और निर्देशकों से सीबीआई दोबारा पूछताछ कर सकती है। इस मामले से जुड़े उन तमाम किरदारों के साथ पूछताछ होगी। जो इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं ।

इसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी शामिल है। सुशांत सिंह की मौत या आत्महत्या इसके बारे में सीबीआई अपनी जांच में सबूत जुटाने में लग गई है। लेकिन अभी सीबीआई की टीम कितने दिन में अपना काम पूरा करेगी। इसको लेकर कोई समय या वक्त तय नहीं किया गया है

सीबीआई के नेतृत्व में एक टीम एक टीम पूछताछ करने में जुड़ गई है मुंबई पुलिस ने सीबीआई से कोआर्डिनेशन किए गए। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखी से पूछताछ कर रही है पूछताछ के लिए अभिनेता के कुक रहे नीरज को बुलाया गया है। नीरज डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

कुक नीरज सुसाइड वाले दिन सुशांत के घर में मौजूद थे। सुशांत को सुसाइड वाले दिन आखिरी बार जूस दिया गया था और इसी मामले में नीरज के बिहार और मुंबई दोनों पुलिस ने पूछताछ पहले ही कर ली थी।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए थे जिसको लेकर बिहार पुलिस और सुशांत के परिजनों ने कोर्ट का धन्यवाद किया था। तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार मैं तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

इसके अलावा मुंबई के कमिश्नर ने कहा था कि कोर्ट के आदेश का पूरा पालन किया जाएगा। सीबीआई सीएफएसएल टीम को सुशांत के घर में क्राइम सीन रिक्रिएट करना है। लिहाजा वह एक से ज्यादा बार मौके का मुआयना कर सकती है।

Next Story