Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: मुंबई पहुंचने के बाद सीबीआई हो सकती है क्वारंटाइन, बीएमसी के कमिश्नर ने कही ये बात

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जल्दी ही मुंबई के लिए रवाना होने वाली है। हालांकि कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, मुंबई पहुंचने के बाद सीबीआई के अफसर भी क्वारंटाइन हो सकते हैं।

Sushant Singh Rajput: मुंबई पहुंचने के बाद सीबीआई हो सकती है क्वारंटाइन, बीएमसी के कमिश्नर ने कही ये बात
X
सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जल्दी ही मुंबई के लिए रवाना होने वाली है। हालांकि कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, मुंबई पहुंचने के बाद सीबीआई के अफसर भी क्वारंटाइन हो सकते हैं। इसके लिए बीएमसी के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने एक रास्ता सुझाया है।

बीएमसी के कमिश्नर ने दी जानकारी

बीएमसी के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने जानकारी देते हुए कहा है कि अगर सीबीआई सात दिनों के लिए मुंबई आती है तो वो स्वत: ही क्वारंटाइन से मुक्त हो जाएगी। लेकिन अगर सीबीआई की टीम सात दिनों से ज्यादा वक्त के लिए मुंबई आती है तो उन्हें हमारी ईमेल आईडी पर इस छूट के लिए आवेदन करना होगा। हम उन्हें छूट प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि सात दिनों के लिए सीबीआई के मुंबई आने पर उन्हें क्वारंटाइन से छूट तभी दी जाएगी, जब उनके पास रिटर्न टिकट होगा।

सीबीआई ने दी जानकारी

सीबीआई ने जानकारी देते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी जांच चल रही है। सीबीआई की टीम जल्दी ही आगे की कार्रवाई के लिए मुंबई जाएगी। हालांकि इससे ज्यादा जानकारी देने से सीबीआई ने अभी इनकार कर दिया है।


Next Story