Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput: बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन का संजय राउत पर हमला, अब सीबीआई करेगी न्याय

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी और सरकार के बीच तनातनी जारी है। इसी बीच संजय राउत के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि अब आप न्याय नहीं करेंगे।

Sushant Singh Rajput: बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन का संजय राउत पर हमला, अब सीबीआई करेगी न्याय
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी और सरकार के बीच तनातनी जारी है। इसी बीच संजय राउत के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि अब आप न्याय नहीं करेंगे। अब न्याय करेगी सीबीआई। सुशांत सिंह मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार उनके परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि संजय राउत जी बड़ी देर कर दी हुजूर न्याय देते देते। अब आप कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार शांत रहे। तो न्याय मिलेगा। अब आप शांत रहिए, सीबीआई न्याय करेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि लगातार सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। वह सुशांत की बहन ने भी एक वीडियो जारी कर दी गई जांच की मांग की थी। जिसमें कहा था कि इंसाफ तो मिलना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ इससे पहले सुशांत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी। ऐसे में लगातार बिहार में भी सुशांत सिंह मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के बॉडीगार्ड सही पूछताछ की जा रही है और रिया चक्रवर्ती अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए। उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी याचिका दायर की है। सुशांत की बहन के पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है।

Next Story