Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, याचिका में की यह मांग

अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है।

Sushant Singh Rajput Case:  सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, याचिका में की यह मांग
X

अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती ने याचिका में कहा है कि मीडिया ट्रायल को रोका जाए। इस पूरे मामले को साबित होने से पहले ही मीडिया में उनके खिलाफ कई तरह की खबरें चल रही है।

उन्होंने कहा कि मीडिया ट्रायल ने मुझे कसूरवार साबित कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मीडिया ट्रायल की वजह से उन्हें काफी मानसिक पीड़ा हो रही है और वही उसकी वजह से उनकी प्राइवेसी पर ही खतरा है। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से अपील करते हुए कहा है कि जल्द से जल्द मीडिया ट्रायल पर रोक लगाई जाए।

चक्रवर्ती ने इस मामले में सीबीआई जांच का भी विरोध किया। नीतीश कुमार की सिफारिश और केंद्र के समर्थन के आधार पर सीबीआई ने चक्रवर्ती और पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी याचिका पर शीर्ष अदालत के फैसले को लंबित करते हुए जांच शुरू करेगी। सीबीआई जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अपील की थी। प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई द्वारा हजारों करोड़ के वित्तीय घोटालों की जांच हो रही है।

ताकि जो बातें मीडिया के जरिए लोगों के सामने आ रहे हैं। वह ना आए। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई के एक अपार्टमेंट में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी और इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस और बिहार पुलिस लगातार जांच कर रहे हैं। अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।

Next Story