Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को 4 दिन की रिमांड, NCB करेगी और कई खुलासे

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एनसीबी को 4 दिन के लिए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और मिरांडा की रिमांड मिल गई है।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के व्हाट्सएप चैट्स ने खोला राज, पिता इंद्रजीत भी लेते थे ड्रग्स
X
रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एनसीबी को 4 दिन के लिए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और मिरांडा की रिमांड मिल गई है। सुशांत सिंह मामले की सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रहे हैं। बीते दिन रिया के भाई शोविक और सैमुअल रिमांडा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा को 9 सितम्बर तक के लिए रिमांड में रखने का आदेश दिया गया है। कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि ये दोनों एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे। साथ ही कैजान को 14 दिनों के लिए जुडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।

शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में 9 सितंबर तक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एनएन जोशी ने भेज दिया गया है। एनसीबी दोनों की 7 दिन की हिरासत की मांग कर रही थी। लेकिन कोर्ट ने केवल 4 दिन की हिरासत दी। एनसीबी ने शुक्रवार देर रात नारायोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल को गिरफ्तार किया।

दोनों को आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में लेने के लिए एनसीबी अधिकारियों ने शनिवार को एस्प्लेनेड कोर्ट में लाया। इस बीच एनसीबी अधिकारी ने पुष्टि की है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती को एक समन भेजा जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल के आरोपों को देख रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में मुंबई में सक्रिय दो ड्रग को भी गिरफ्तार किया और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।

वहीं सीबीआई एक बार फिर से सुशांत के अपार्टमेंट में अपराध स्थल का पुनर्निर्माण करेगी। उनकी बहन मीतू सिंह को भी उनके बांद्रा स्थित आवास पर बुलाया गया है। कैजान इब्राहिम को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने जमानत दे दी है। उन्हें आज 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया। शनिवार से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे पूछताछ की जा रही थी।

Next Story