Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का बड़ा दावा, अब परिवार को लगता है कि हत्या हुई है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार सीबीआई की पूछताछ जारी है। इसी बीच सुशांत सिंह के पिता के वकील ने एक बड़ा बयान दिया है।

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का बड़ा दावा, अब परिवार को लगता है कि हत्या हुई है
X

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार सीबीआई की पूछताछ जारी है। इसी बीच सुशांत सिंह के पिता के वकील ने एक बड़ा बयान दिया है। FIR में अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज था। लेकिन अब हमें लगता है यह हत्या है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। आज गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने दावा करते हुए कहा है कि अब परिवार को लगता है कि मुंबई में सुशांत की हत्या की गई है।

वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस से की। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारियों की याचिका का स्वागत किया।

देशमुख ने मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस से की। जिसे दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेनाओं में से एक माना जाता है। महाराष्ट्र पुलिस और मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा है। महाराष्ट्र पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस से की जाती है। जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस को निशाना बनाया गया था।

मैं सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारियों द्वारा दायर जनहित याचिका का स्वागत करता हूं। महाराष्ट्र के पांच पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), मुंबई पुलिस के दो पूर्व आयुक्त और आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के प्रमुख ने राजपूत में मीडिया ट्रायल के खिलाफ उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की है।

Next Story