Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत मामले में रिया से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव, परिवार भी आया जद में

डीसीपी पर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुए खुलासा में सामने आए है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी।

सुशांत मामले में रिया से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव, परिवार भी आया जद में
X
डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे कोरोना वायरस की जद में आ गए हैं। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनके सभी घरवालों का कोरोना टेस्ट किया गया। सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी पर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुए खुलासा में सामने आए है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी। यह जानकरी कॉल डिटेल में सामने आई है। यानी रिया डीसीपी के लगातार टच में थीं।

बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। सीबीआई ने बीते शुक्रवार को सुशांत सुसाइड मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को समन भेजा और लगभग 10 घण्टे पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान रिया से सीबीआई ने मामले से जुड़े तमाम सवालात किए गए थे। आज भी सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी।

सीबीआई ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर रिया को पुलिस सुरक्षा देने के लिए कहा है। रिया चक्रवर्ती ने ये शिकायत की थी कि मीडिया की वजह से उसे दिक्कत हो रही है। हालांकि, डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पहले से ही मुंबई पुलिस पहुंच चुकी है जिसमें महिला पुलिस भी है। थोड़ी देर में सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी।

Next Story