Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर भाजपा का बयान, अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री को देना चाहिए इस्तीफा

सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच के आदेश के बाद भाजपा नेता किरीट सौमैया ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अशोक देशमुख से इस्तीफा मांगा है।

Sushant Singh Rajput: उद्धव सरकार के मंत्री ने कहा - सुशांत सिंह राजपूत के थे कई लड़कियों से संबंध, सीधे लड़के आदित्य ठाकरे के खिलाफ हो रही साजिश
X
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से जांच कराने की मांग को स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड स्टार तक ने सत्यमेव जयते कहा है। भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री से सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद इस्तीफा देने की मांग की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह के परिवार समेत कई विपक्षी दल और भारतीय जनता पार्टी सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पहले ही सीबीआई जांच से इंकार कर दिया था। जिसके बाद हर किसी ने सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी के नेता नीरज सिंह बबलू ने कहा कि आप सुशांत को न्याय जरूर मिलेगा। हमें पूरा विश्वास है कि कोर्ट हमारे साथ न्याय करेगा। भाजपा नेता किरीट सौमैया ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अशोक देशमुख से इस्तीफा मांगा है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई जांच कराने के फैसले के बाद बिहार सरकार के कई नेताओं ने अब न्याय मिलेगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, रामविलास पासवान के पोते समेत कई लोगों ने कोर्ट के फैसले का समर्थन किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों मुंबई में अपने अपार्टमेंट में फांसी लाकर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उनके डिप्रेशन में जाने की कई सारी वजह सामने आई। जिसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का भी नाम शामिल है। मुंबई और बिहार पुलिस पूछताछ कर रही थी। अब सीबीआई इस पूरे मामले की जांच करेगी। प्रवर्तन निदेशालय पहले से ही इस मामले की जांच कर रहा है।

Next Story