Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रदेश में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह को पड़ा दिल का दौरा, गौरव भाटिया ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

जस्टिस एमआर शाह की हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

हिमाचल प्रदेश में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह को पड़ा दिल का दौरा, गौरव भाटिया ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की
X

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आज सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के जज एमआर शाह (Justice MR Shah) को दिल का दौरा पड़ा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें तत्काल इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर दिल्ली (Delhi) लाया जा रहा है। जस्टिस शाह के निजी सचिव (personal secretary) के हवाले से समचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिस एमआर शाह की हालत बेहद चिंताजनक बताई जा रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

गौरव भाटिया ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत के सर्वोच्च न्यायालय (सुप्रीम कोर्ट) के माननीय न्यायाधीश एमआर शाह को हिमाचल प्रदेश में रहते हुए दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जा रही है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

15 मई 2023 को होंगे सेवानिवृत्त

बता दें कि 64 वर्षीय जस्टिस शाह गुजरात हाईकोर्ट में भी रहे हैं। एमआर शाह फिर सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश का कार्यभार संभालने से पहले पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश बने। शाह 15 मई 2023 को सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story