Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में सुभासपा और सपा का हुए गठबंधन: ओपी राजभर बोले- अबकी बार, भाजपा साफ़!, जानें SP ने क्या कहा

ओम प्रकाश राजभर ने हिंदी में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ।

यूपी में सुभासपा और सपा का हुए गठबंधन: ओपी राजभर बोले- अबकी बार, भाजपा साफ़!, जानें SP ने क्या कहा
X

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगमी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक दलों के नेता रणनीति तैयार कर रहे हैं। प्रदेश में चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में उठा-पटक लगातार जारी है। इसी बाच लंबी अटकलों के बाद आज आखिरकार सुभासपा (Suheldev Bharatiya Samaj Party- सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) बुधवार को समाजवादी पार्टी (SP- सपा) के साथ आ गए हैं। यानी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का आगमी विधानसभा चुनाव सुभासपा और सपा (SBSP And Sp Alliance) मिलकर लड़ेंगी। इस बात की जानकारी ओपी राजभर ने ट्वीट कर दी है।

ओम प्रकाश राजभर ने हिंदी में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की।

ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी से गबंधन के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी मुलाकात अखिलेश यादव से हुई। हमने अखिलेश यादव से कहा है कि 27 अक्टूबर को मऊ के हलदर में होने वाली वंचित पीड़ित शोषित समाज पार्टी की रैली में आप का स्वागत है।

हम बंद कमरे में किसी भी चीज और गठबंधन की घोषणा नहीं करेंगे। हम जनता के बीच में साथ रहकर गठबंधन और सीटों की घोषणा करना चाहते हैं। 27 अक्टूबर की रैली में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का स्वागत है। अब उस दिन आगे का निर्यण लिया जाएगा।

यूपी में भाजपा साफ

वहीं समाजवादी पार्टी की ओर से भी हिंदी में एक ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा है कि वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग की लड़ाई समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेंगे। सपा और सुभासपा आए साथ, यूपी में भाजपा साफ!

Next Story