Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Breaking: सुधांशु त्रिवेदी यूपी से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य चुने गए, अरुण जेटली के निधन से खाली हुई थी सीट

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुधांशु त्रिवेदी को उत्तर प्रदेश की राज्यसभा सीट से उपचुनाव में निर्विरोध चुना गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन से यह सीट खाली हो गई थी।

Breaking: सुधांशु त्रिवेदी यूपी से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य चुने गए, अरुण जेटली के निधन से खाली हुई थी सीटSudhanshu Trivedi elected unopposed to Rajya Sabha in by-election Uttar Pradesh

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुधांशु त्रिवेदी को उत्तर प्रदेश की राज्यसभा सीट से उपचुनाव में निर्विरोध चुना गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन से यह सीट खाली हो गई थी। जिसके बाद पार्टी ने उनका नाम उम्मीदवार के तौर पर पेश किया था।

बीते दिनों भाजपा ने उत्तर प्रदेश और बिहार में राज्यसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। उत्तर प्रदेश की राज्यसभा उपचुना के लिए सुधांशु त्रिवेदी और बिहार राज्यसभा उपचुनाव के लिए सतीश दुबे को उम्मीदवार बनाया था। राम जेठमलानी और अरुण जेटली के निधन से दोनों सीटें खाली हो गईं थी।

सुधांशु त्रिवेदी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेता हैं। उनका जन्म लखनऊ में हुआ और वहीं से उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की उसके बाद मेकेनिकल इंजीनियरिंग से पीएचडी की।

लेकिन उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ कर राजनीति में अपने करियर बनाने का फैसला किया। सबसे कम उम्र में वो मेनस्ट्रीम पॉलिटिक्स में आए और छा गए।

Next Story
Share it
Top