Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर सुबाश्री के लिए उठी न्याय की मांग, अभिनेता विजय भी आए आगे

सुबाश्री (Suba Shree) की मौत पर इंसाफ की मांग को लेकर ट्विटर पर #JusticeForSubaShree ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया (Soical Media) पर लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं दे देते हुए नाराजगी व्यक्त रहे हैं। दक्षिण भारत (South india) के अभिनेता विजय (Actor vijay) ने एक कार्यक्रम में सुबा श्री (Suba Shree) के लिए न्याय (Justice) की मांग की है।

सोशल मीडिया पर शुभाश्री के लिए उठी न्याय की मांग, अभिनेता विजय भी आए आगे
X
subh asri death twitter social media want justice for subashree actor vijay

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई (Chennai) में 12 सितंबर दिन गुरुवार को दोपहिया वाहन से सुबाश्री (Suba Shree) की अवैध होर्डिंग (Illegal Hording) गिरने से मौत हो गई थी। जब से अभी तक उसके आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दक्षिण भारत अभिनेता विजय (South India Actor Vijay) और अन्य लोगों भी शुभाश्री के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर (Twitter) पर #JusticeForSubaShree ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया (Soical Media) पर लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं दे देते हुए नाराजगी व्यक्त रहे हैं। दक्षिण भारत (South india) के अभिनेता विजय (Actor vijay) ने एक कार्यक्रम में सुबाश्री (Suba Shree) के लिए न्याय (Justice) की मांग की है।

बता दें कि पुलिस (Police) ने शुभाश्री के ऊपर अवैध होर्डिंग गिरने से हुई मौत के मामले में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।



शुभाश्री की मौत ऐसे हुई

आर शुभाश्री गुरुवार यानी 12 सितंबर को दो पहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रही थी। इस दौरान उनपर होर्डिंग गिर जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया था। इसी बीच तेज रफ्तार पानी के एक टैंकर ने कुचल डाला। जिससे शुभाश्री की दर्दनाक मौत हो गई।

आर शुभाश्री चेन्नई में रहती थीं और एक सॉफ्टवेयर फर्म में कार्य करती थी। वह ड्यूटी पूरी करने के बाद लौट रही थीं। तब उनके साथ पल्लावरम तोराईपक्कम रोड पर हादसा हो गया था। पुलिस ने तत्काल टैंकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होर्डिंग सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के एक पदाधिकारी जयगोपाल ने लगाया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story