Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Stunt Video: ये है अबतक के सबसे 5 खतरनाक स्टंट, आप कभी ना करें कोशिश

आपने हमेशा फिल्मों में हीरो के एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा। लेकिन वो हमेशा सेफ्टी के साथ स्टंट करते हैं। लेकिन हर साल गर्मी के मौसम में ऐसे ही स्टंटबाज आपको सड़कों, नदी के पुल और रेलवे के पुल पर खतरनाख स्टंट करते हुए दिख जाएंगे।

Stunt Video: ये है अबतक के सबसे 5 खतरनाक स्टंट, आप कभी ना करें कोशिश
X
Stunt Video 5 most dangerous stunts on railway bridge and never try

आपने हमेशा फिल्मों में हीरो के एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा। लेकिन वो हमेशा सेफ्टी के साथ स्टंट करते हैं। लेकिन हर साल गर्मी के मौसम में ऐसे ही स्टंटबाज आपको सड़कों, नदी के पुल और रेलवे के पुल पर खतरनाख स्टंट करते हुए दिख जाएंगे। हम आपको ऐसे ही अब तक के 5 सबसे खरतनाख स्टंट के बारे में बता रहे हैं। स्टंट देखें लेकिन उनको करने की कोशिश कमी ना करें। क्योंकि कई बार ये स्टंट आपकी जिंदगी को खतरे में डाल सकते हैं।

पहला स्टंट

हाल ही में पंजाब के लुधियाना में एक स्टंट करते हुए बच्चों का वीडियो सामने आया है। जहां बच्चें तेज दौड़ती हुई ट्रेन को छुकर नदी में छलांग लगाने की शर्त लगाते हैं। एक दो नहीं ग्रुप होता है। एक लड़का तेज रफ्तार से अपनी तरफ आ रही ट्रेन को छूता है और उसके बाद रेलवे ब्रिज पर बैठे उसके दोस्त एक एक करके छलांग लगते हैं।

दूसरा स्टंट

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कुछ बच्चे रेलवे पुल पर फिल्मी स्टाइल में खतरनाक स्टंट करते हैं। इन बच्चों को ट्रेन का डर नहीं बल्कि उनके लिए ये एक खेल है। ये बच्ची बहुत ऊंची नदी में पुल से छलांग गलाते हैं। लेकिन प्रशासन को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं।

तीसरा स्टंट

पिछले साल यूपी के गाजियाबाद में मसूरी रेलवे पुल पर बच्चों का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। यह स्टंट करने के लिए उन्होंने 5000 रुपये मिले थे। पैसे, बियर पार्टी की शर्त लगाते और ट्रेन आने पर ब्रिज के ऊपर से छलांग लगाते। स्टंट करते हुए एक युवक की मौत के वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे प्रशासन सतर्क हुआ। लेकिन स्टंटबाजों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है।

चौथा स्टंट

बीते साल उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जमुरिया नाले के ऊपर बने रेलवे ब्रिज पर लोग खतरनाक स्टंट करते हैं। इस उफनते हुए नाले में बच्चे मौत को दावत देने वाले स्टंट करते हैं। इसका एक वीडियो भी वायरल हो चुका है। जब ट्रेन कुछ दूरी पर होती है तो वो पुल से छलांग लगा देते हैं।

पांचवा स्टंट

अभी हाल ही में यूपी के गोरखपुर में टिकटॉप वीडियो बनाने के चक्कर में दो लड़कों ने रेलवे पुल से छलांग लगाई। जिसमें एक बच्चे को लोगों ने बचा लिया और दूसरी लापता है। टिकटॉक पर पुल से कूदने का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद कई यूजर्स हदों को पार कर रहे हैं। हम आपकी सुरक्षा के लिहाज से फोटो और वीडियो शेयर नहीं कर रहे हैं और आप से अपील है कि आप भी इस तरह के स्टंट कभी ना करें क्योंकि स्टंट बहुत ही सेफ्टी और एक्सपर्ट की निगरानी में किए जाते हैं। किभी कोई ऐसा स्टंट ना करें जिससे जान का खतरा हो।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story