Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: बीजेपी नेता किरीट सोमैया की गाड़ी पर पथराव, शिवसेना पर गंभीर आरोप, देखें वीडियो

किरीट सोमैया ने जानकारी देते हुए कहा कि जब मैं कार से वासिम इलाके से गुजर रहा था तो कभी शिवसेना के कुछ गुंड़ों ने हमला कर दिया।

बड़ी खबर: बीजेपी नेता किरीट सोमैया की गाड़ी पर पथराव, शिवसेना पर गंभीर आरोप, देखें वीडियो
X

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैय

महाराष्ट्र के वासिम इलाके में भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैय के काफिले पर हमला किया गया है। उनकी कार पर न केवल हमला किया गया बल्कि स्याही भी फेंकी गई। सोमैया का दावा है कि शिवसेना पार्टी के समर्थकों ने उनकी कार को निशाना बनाया। शिवसेना पर 100 करोड़ के घोटाले की जांच के लिए आए थे।



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के वासिम इलाके में शिवसेना सांसद भावना गवली की बालाजी पार्टिकल बोर्ड फैक्ट्री पर लगे 100 करोड़ के घोटाले की जांच के लिए किरीट यहां आए थे। इसी दौरान उनके ऊपर काले झंडे दिखाए गए और काफिले पर पत्थरबाजी की गई। भावना गवली के समर्थकों ने किरीट सोमैया को काले झंडे दिखाए और स्याही फेंकी।


किरीट सोमैया का आरोप

इस हमले को लेकर किरीट सोमैया ने जानकारी देते हुए कहा कि जब मैं कार से वासिम इलाके से गुजर रहा था, तो तभी शिवसेना के कुछ गुंड़ों ने पत्थरबाजी कर दी। यह हमला लगभग साढ़े 12 बजे हुआ। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस वक्त ये हमला हुआ, उस समय विधायक और सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी भी कार में बैठे थे। फिलहाल, हमले के बाद पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया है और इस दौरान लाठीचार्ज भी किया गया।

Next Story