Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इतिहास में पहली बार डीजल हुआ पेट्रोल से महंगा, कांग्रेस नेता ने कहा इसके लिए नेहरू जिम्मेदार

युवा कांग्रेस अध्यक्ष (Youth Congress President )श्रीनिवास बीवी ने बुधवार को देश में पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर बयान दिया है।

इतिहास में पहली बार डीजल हुआ पेट्रोल से महंगा, कांग्रेस नेता ने कहा इसके लिए नेहरू जिम्मेदार
X
इतिहास में पहली बार डीजल हुआ पेट्रोल से महंगा

युवा कांग्रेस अध्यक्ष (Youth Congress President )श्रीनिवास बीवी ने बुधवार को देश में पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर बयान दिया है। श्रीनिवास बीवी अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि इतिहास में पहली बार डीज़ल, पेट्रोल से महंगा हुआ।

दिल्ली में डीजल 79.92 रुपये प्रति लीटर। जबकि पेट्रोल 79.80 रुपये प्रति लीटर हुआ। नेहरू जी जिम्मेदार ?



इसके अलावा उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि अब वक्त आ गया है मोदी सरकार देश के सभी पेट्रोल पम्पों का नामकरण करते हुए :- 'दीन दयाल वसूली केंद्र' घोषित कर दे।

देश के इतिहास में पहली बार डीजल, पेट्रोल से हुआ महंगा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डीजल के दाम में बुधवार को लगातार 18वें दिन भी बढ़ोतरी हुई है। हालांकि, 17 दिन की लगातार बढ़ोतरी के बाद आज पेट्रोल के दाम नहीं बढ़े हैं। जबकि आज डीजल के दामों में 0.48 पैसे की बढ़ोतरी हुई। इसी बढ़ोतरी के साथ अब दिल्ली में एक लीटर डीजल की कीमत 79.88 रुपये प्रति लीटर हो गई है। इसी के साथ ही देश के इतिहास में पहली बार डीजल, पेट्रोल से महंगा हो गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश में लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम पिछले 18 दिनों से बढ़ रहे हैं। पेट्रोल डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेर रहा है।


Next Story