Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JEE NEET 2020: अभिनेता सोनू सूद बोले, कोरोना संकट के बीच जेईई मेन्स और नीट एग्जाम कराना खतरनाक

JEE NEET 2020: जेईई मेन्स और नीट की परीक्षाएं सितंबर महीने में होने वाली है। ऐसे में सोनू सूद ने कहा है कि कोरोना संकट के बीच जेईई मेन्स और नीट परीक्षा कराना खतरनाक हो सकता है।

अभिनेता सोनू सूद बोले, कोरोना संकट के बीच जेईई मेन्स और नीट एग्जाम कराना खतरनाक
X
सोनू सूद

JEE NEET 2020: कोरोना संकट के बीच सोनू सूद देशवासियों के लिए रियल हीरो बनकर सामने आए। अब उन्होंने जेईई मेन्स और नीट के छात्रों के लिए भी आवाज उठाई है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट के बीच जेईई मेन्स और नीट परीक्षा कराना खतरनाक हो सकता है।

सोनू सूद ने किया ट्वीट

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा है कि देश में मौजूदा हालात को देखते हुए मैं भारत सरकार से अनुरोध करता हूं कि वो जेईई मेन्स और नीट एग्जाम को स्थगित कर दें। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बीच हमारा कर्तव्य है कि हम छात्रों की परवाह करें, न कि उनकी जिंदगी खतरे में डाल दें।

सितंबर महीने में होने वाले हैं एग्जाम

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि जेईई और नीट की परीक्षाएं स्थगित नहीं की जाएगी। इसलिए जेईई मेन्स के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। इसके अनुसार, जेईई मेन्स की परीक्षाएं 1 सितंबर से 6 सितंबर के बीच होंगी। वहीं नीट की परीक्षाओं की भी तारीख तय कर ली गई है। नीट की परीक्षा 13 सितंबर को होगी जिसमें 15,97,433 छात्र शामिल होंगे।

Next Story