Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर: सोनिया गांधी मानीं, 16 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी की CWC बैठक, बड़े फैसले का इंतजार

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (Congress General Secretary KC Venugopal) ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक की ट्वीट कर जानकारी दी।

बड़ी खबर: सोनिया गांधी मानीं, 16 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी की CWC बैठक, बड़े फैसले का इंतजार
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद के बयानों के बाद आखिरकार कांग्रेस पार्टी ने 16 अक्टूबर को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक (CWC meeting) बुलाने का फैसला किया है। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (Congress General Secretary KC Venugopal) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। कुछ दिन पहले ही पंजाब विवाद के दौरान कपिल सिब्बल ने पार्टी में कोई अध्यक्ष नहीं है कहा था।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर लिखा कि शनिवार 16 अक्तूबर को सुबह 10 बजे कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक दिल्ली में होगी। इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष, संगठन के चुनाव, आगामी विधानसभा चुनाव और वर्तमान मुद्दों को लेकर बातचीत होगी। महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट कर कहा है कि इस बैठक के एजेंडे में देश की वर्तमान राजनीतिक स्थिति, आगामी विधानसभा चुनाव और पार्टी के संगठनात्मक चुनाव शामिल होंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही के दिनों में कपिल सिब्बल ने सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाने की मांग की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस को बर्बाद होते नहीं देख सकते। इसलिए पार्टी को पहल शुरू करनी होगी। सरकार के खिलाफ हमें एकजुट होना होगा।

Next Story