Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं इस संकट के लिए NDA की तक नीतियां जिम्मेदार

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस समय भारत कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहा है इसी को देखते हुए वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सभी बैठकों का आयोजन किया जा रहा है।

Independence Day 2020: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा लोकतंत्र के खिलाफ है मोदी सरकार
X
सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना (फोटो फाइल)

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में आज पार्टी के वर्किंग कमिटी की वर्चुअल बैठक हुई। इस बैठक में सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर हमला किया है। सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस संकट के लिए बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं।

सोनिया गांधी ने आगे कहा कि वर्तमान समय में भारत भयानक आर्थिक संकट महामारी और चीन के साथ सीमा विवाद पर संकट की चपेट में है। इस संकट के लिए बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की गलत नीतियां जिम्मेदार हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद रहे।

मिली जानकारी के अनुसार, सोनिया गांधी ने आरोप लगाया है कि इनमें से हर संकट की मुख्य वजह बीजेपी नीत एनडीए सरकार का कुप्रबंधन और उसकी नीतियां हैं। उन्होंने दावा किया कि केंद्र की मोदी सरकार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाकर लोगों के घाव पर नमक छिड़क रही है।

इस वक्त की जरूरत है कि बड़ा प्रोत्साहन पैकेज दिया जाए, गरीबों के हाथ मे सीधे पैसे दिए जाएं। साथ ही एमएसएमई की रक्षा की जाए।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने क्या कहा

बैठक में मनमोहन सिंह ने कहा कि बॉर्डर पर जो संकट है। अगर उससे मजबूती से नहीं निपटा गया तो गंभीर हालात पैदा हो सकते हैं। केंद्र की मोदी सरकार कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला उस साहस और उस स्तर पर नहीं कर रही है जोकि उसे करना चाहिए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस समय भारत कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहा है इसी को देखते हुए वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सभी बैठकों का आयोजन किया जा रहा है।

Next Story