Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Maharashtra: सोलापुर में सेल्फी लेने की कोशिश में बाप-बेटे की मौत, 4 लोगों को बचाया गया

सोलापुर के पुलिस अधीक्षक तेजस्वी सतपुते ने बताया, व्यक्ति अपनी पत्नी, बेटे, बेटी और दो मित्रों के साथ करमाला थाना (Karmala Police Station) क्षेत्र में वांगी इलाके में उझानी के नजदीक एक छोटी नदी में नौका विहार कर रहा था।

Maharashtra: सोलापुर में सेल्फी लेने की कोशिश में बाप-बेटे की मौत, 4 लोगों को बचाया गया
X

महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर जिले (Solapur District) में आज एक हादसे में बाप और बेटे की मौत हो गई है। दरअसल, सोलापुर जिले में नाव (Boat) में सवार पिता पुत्र सेल्फी (Selfie) लेने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान नाव असंतुलित होकर पलट (Boat Overturns) गई। इस हादसे में 39 वर्षीय एक व्यक्ति और उसके बेटे की नदी (River) में डूबने की वजह से मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के संबंध में सोलापुर के पुलिस अधीक्षक तेजस्वी सतपुते ने बताया, व्यक्ति अपनी पत्नी, बेटे, बेटी और दो मित्रों के साथ करमाला थाना (Karmala Police Station) क्षेत्र में वांगी इलाके में उझानी के नजदीक एक छोटी नदी में नौका विहार कर रहा था। इनमें से एक व्यक्ति सेल्फी ले रहा था, जिससे नौका असंतुलित होकर पलट गई और नाव में सवार सभी छह लोग नदी में गिर गए।

एक अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति और उसके 13 साल के बेटे की नदी में डूबने से मौत हो गई। जबकि, स्थानीय मछुआरों ने व्यक्ति की पत्नी, बेटी और दो अन्य लोगों को बचा लिया। करमाला पुलिस थाना निरीक्षक श्रीकांत पादुले ने कहा कि दोनों बाप-बेटे के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सेल्फी लेने के चक्कर में बाप-बेटे की मौत हुई है। इससे पहले भी देश में इस तरह के मामले सामने आए हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में मस्ती कर रहे छह युवक अपनी छोटी नाव समेत मैरिटार गांव के सुरहाताल में डूब गए थे। सेल्फी लेने के चक्कर में उनकी डोंगी पलट गई थी और इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं बाकी बचे चार युवकों को वहां मौजूद मछुआरों ने बचा लिया था।

Next Story