Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार, बोलीं बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना

मैं भारत की महिलाओं को आवाज उठाने और भाजपा सरकार को गलत साबित करने के लिए बधाई देता हूं।

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार, बोलीं बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना
X
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

सेना में महिलाओं को स्थायी कमीशन देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की। लेकिन वह खुद की घिरते नजर आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार राहुल गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए निशाना साधा है। ईरानी ने राहुल गांधी को अब्दुल्ला दीवाने नाम दे दिया है।

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाने

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आदरणीय बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाने। वह पीएम नरेंद्र मोदी ही थे जिन्होंने सेना में महिलाओं के स्थायी कमिशन का ऐलान किया। जिससे लैंगिक न्याय सुनिश्चित किया गया। आपकी सरकार में जब इस मुद्दे को भाजपा की महिला मोर्चा ने उठाया था। ट्वीट करने से पहले टीम को बोलो चेक करे।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट ने बीते मंगलवार को सेना में सभी महिलाओं को स्थायी कमिशन देने का निर्देश दिया। जिसके बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में यह दलील दी कि महिला सेना अधिकारी कमांड पोस्ट या स्थायी सर्विस के योग्य नहीं हैं क्योंकि वे पुरुषों से कमतर हैं।

ऐसा करके सरकार ने सभी भारतीय महिलाओं का अपमान किया है। मैं भारत की महिलाओं को आवाज उठाने और भाजपा सरकार को गलत साबित करने के लिए बधाई देता हूं।

Next Story
Top