Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आजम खान की टिप्पणी पर स्मृति ईरानी बोलीं- यह घर नहीं है, जहां कोई पुरुष आए और 'किसी औरत की आंखों में झांक जाए'

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद स्मृति ईरानी ने आज लोकसभा में आजम खान के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। स्मृति ईरानी ने कहा कि आइए हम इसे सिर्फ महिलाओं की समस्या के लिए कम न करें।

आजम खान की टिप्पणी पर स्मृति ईरानी बोलीं- यह घर नहीं है, जहां कोई पुरुष आए और
X

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद स्मृति ईरानी ने आज लोकसभा में आजम खान के विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी है। स्मृति ईरानी ने कहा कि आइए हम इसे सिर्फ महिलाओं की समस्या के लिए कम न करें। यह पुरुषों सहित सभी विधायकों पर एक धब्बा है। यह घर नहीं है, जहां कोई पुरुष आए और 'किसी औरत की आंखों में झांक जाए'।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि पूरे देश ने कल देखा कि क्या हुआ। इस सदन ने महिलाओं के यौन उत्पीड़न को लेकर वर्कप्लेस बिल (कार्यस्थल बिल) को पारित किया। मैं सभी से एक स्वर में बोलने की अपील करती हूं, आप किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकते हैं और सिर्फ इससे नाटक करके दूर नहीं किया जा सकता। भारतीय जनता पार्टी ने आजम खान को बर्खास्त करने की मांग की है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते गुरुवार को जिस समय लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा हो रही थी उस दौरान सांसद आजम खान की टिप्पणी से बवाल मच गया। उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खान ने अपनी बात की शुरुआत एक शेर 'तू इधर-उधर की ना बात कर…' से की थी। जिसके बाद जो भी कुछ आजम खान ने कहा उससे लोकसभा में हंगामा शुरू हो गया। जिस समय आजम खान बोल रहे थे उस वक्त भाजपा सांसद रमा देवी स्पीकर की कुर्सी पर बैंठी थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top