Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में DNLA के 6 आतंकियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

कार्बी आंगलोंग के पुलिस अधीक्षक पुष्पराज ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ऑपरेशन अभी भी जारी है।

असम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में DNLA के 6 आतंकियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी
X

असम पुलिस और असम राइफल्स के जवानों ने ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान आज सुबह तड़के डिमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी (डीएनएलए) के छह आतंकवादियों को मार गिराया है। आतंकियों के साथ यह मुठभेड़ कार्बी आंगलोंग के धनसिरी इलाके में हुई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, असम पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ असम-नागालैंड सीमा से लगे मिसिबैलम में हुई।

कार्बी आंगलोंग के पुलिस अधीक्षक पुष्पराज ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि ऑपरेशन अभी भी जारी है। आमने-सामने के क्षेत्र में और अधिक डीएनएलए आतंकवादियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, असम पुलिस को कार्बी आंगलोंग के धनसिरी इलाके में आतंकियों के होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर असम पुलिस और असम राइफल के जवानों ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया।

खूबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, वहीं दूसरी तरफ असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के अनुरोध के बाद प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन उल्फा (आई) ने ओएनजीसी कर्मचारी रितुल सैकिया को शनिवार को रिहा कर दिया था।

असम पुलिस मुख्यालय के एक उच्च अधिकारी ने कहा कि रितुल सैकिया का पिछले महीने 21 अप्रैल को किडनैप किया गया था। असम पुलिस के मुताबिक, भारत के बॉर्डर में वह 40 मिनट तक पैदल चलकर पहुंचे।

Next Story