Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली दंगा चार्जशीट में आया सीताराम येचुरी नाम, बोले ये हरकतें बीजेपी नेतृत्व का चरित्र दिखाती हैं

सीताराम येचुरी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, मोदी और बीजेपी का यही है असली चेहरा, चरित्र, चाल और चिंतन।

दिल्ली दंगा चार्जशीट में आया सीताराम येचुरी नाम, बोले ये हरकतें बीजेपी नेतृत्व का चरित्र दिखाती हैं
X
सीताराम येचुरी

दिल्ली दंगों की चार्जशीट में सीपीएम नेता सीताराम येचुरी का नाम आया है। चार्जशीट में नाम आते ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर हमला बोला है। सीपीएम नेता सीताराम येचुरी का कहना है, केंद्र की मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया है कि विपक्ष को लपेटा जाए, किसी भी तरह से।

सीताराम येचुरी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, मोदी और बीजेपी का यही है असली चेहरा, चरित्र, चाल और चिंतन। इनका विरोध तो होगा ही। दिल्ली पुलिस बीजीपी की केंद्र सरकार और गृह मंत्रालय के नीचे काम करती है। उसकी ये अवैध और गैर-कानूनी हरकतें बीजेपी के शीर्ष राजनीतिक नेतृत्व के चरित्र को दर्शाती हैं। वो विपक्ष के सवालों और शांतिपूर्ण प्रदर्शन से डरते हैं, और सत्ता का दुरुपयोग कर हमें रोकना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने हाल ही में दिल्ली दंगा से जुड़े एडिशनल चार्जशीट दाखिल की है। दिल्ली पुलिस की इस चार्जशीट में सीताराम येचुरी, स्वराज इंडिया के योगेंद्र यादव, प्रोफेसर अपूर्वानंद, अर्थशास्त्री जयति घोष, फिल्म निर्माता राहुल रॉय समेत और कई लोगों के नाम शामिल हैं। कॉमरेड येचुरी ने भी ट्वीट करके लिखा, केंद्र की मोदी सरकार न सिर्फ संसद में सवालों से डरती है। यह सरकार प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से घबराती है। और आरटीआई का जवाब देने से, वो पीएम नरेंद्र मोदी का प्राइवेट फंड हो या अपनी डिग्री दिखाने की बात। इस सरकार की सभी असंवैधानिक नीतियों और असंवैधानिक कदमों का विरोध जारी रहेगा।


Next Story