Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों से की जा रही बात

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत अभी भी काफी गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम हुए कोरोना नेगेटिव, बेटे ने दी जानकारी
X
गायक एसपी बालासुब्रमण्यम हुए कोरोना नेगेटिव, बेटे ने दी जानकारी

गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत अभी भी काफी गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस मामले में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों से भी बात की जा रही है।

वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है

हेल्थ केयर ने जानकारी देते हुए कहा है कि एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। हेल्थ केयर ने कहा है कि उन्हें आईसीयू के एक्‍स्‍ट्राकॉर्पोरियल मेम्‍ब्रेन ऑक्सिजिनेशन (ECMO) सपोर्ट पर रखा गया है और लगातार उनकी निगरानी की जा रही है। हेल्थ केयर ने कहा कि इस मामले में हम लगातार राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों के संपर्क में हैं। साथ ही उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर्स की भी लगातार निगरानी रखी जा रही है।

सामूहिक प्रार्थना में जुटी तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियां

एसपी बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य के लिए तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियों ने आम लोगों के साथ मिलकर सामूहिक प्रार्थना की। इस प्रार्थना में तमिल फिल्मों के निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु और अभिनेता रजनीकांत भी शामिल हुए। बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त से अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


Next Story