Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम मान से की CBI और NIA जांच की मांग, दिल्ली से मिला हत्या का कनेक्शन!

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) से न्याय की गुहार लगाई है।

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सीएम मान से की CBI और NIA जांच की मांग, दिल्ली से मिला हत्या का कनेक्शन!
X

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेजी से जारी है। इसी बीच अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी तरफ सीएम ने खुद इस मामले में एक नायिक पैनल का गठन किया है और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सोमवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर अपने बेटे की मौत की सीबीआई और एनआईए जांच की मांग की है।

मुसेवाला की हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा दिल्ली की तिहाड़ जेल से सामने आ रहा है। सूत्रों ने दावा किया है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत की साजिश का संबंध दिल्ली की तिहाड़ जेल से हो सकता है। इस सिलसिले में जेल से एक फोन नंबर मिला है। कुछ दिन पहले शाहरुख नाम के एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह गैंगस्टर गोल्डी बरार के साथ बातचीत के लिए एक मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर रहा था। खबर है कि परिवार के किसी सदस्य ने ही जासूसी की होगी।

सीएम ने जांच के लिए न्यायिक पैनल की घोषणा की

वहीं इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू की हत्या के मामले की जांच के लिए पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग के गठन की घोषणा की। विपक्ष मान और केजरीवाल से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story