Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई से 1600 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचा घर, 4 घंटे बाद ही हो गई मौत

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले का रहने वाले व्यक्ति मुंबई से चलकर अपने घर पहुंचा। बहराइच से होते हुए 1600 किमी का सफर किया।

Coronavirus: महिलाओं के मुकाबले पुरूषों में ज्यादा संक्रमण फैलने के ये हैं 5 कारण, साइंटिस्ट ने किया खुलासा
X

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के हालात खराब होने पर डर के चलते एक युवक मुंबई से श्रीवस्ती में अपने गांव पहुंच गया। युवक 1600 किलोमीटर का सफर कर अपने गांव पहुंचा। गांव पहुंचने के बाद क्वारंटाइन करने के महज 4 घंटे में युवक की मौत हो गई है।

महाराष्ट्र के मुंबई में नौकरी कर रहे युवक को लॉकडाउन के चलते भोजन की दिक्कत होने लगी। इसके अलावा मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से दहशत बैठ गई। ऐसे में युवक ने मुंबई से श्रीवस्ती के गांव मटखनवा का सफर पैदल तय करने का फैसला किया। बहराइच के रास्ते 1600 किमी का सफर तय करने में युवक कामयाब रहा। युवक के गांव पहुंचने के बाद सरकारी स्कूल में क्वारंटाइन किया गया। सुबह 7 बजे पहुंचे युवक को थोड़ी देर बाद उल्टी दस्त होने लगे। युवक की हालात खराब होने पर एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

भंगहा सीएचसी अधीक्षक डॉ. प्रवीर कुमार ने कहा कि सीएचसी से एंबुलेंस के जरिए युवक को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई है। युवक के नमूने लेकर कोरोना वायरस की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने तक युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया गया है।

Next Story