Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'श्रमिक स्पेशल' ट्रेनें यात्रियों को लेकर हुईं रवाना, भारतीय रेलवे ने कहा- ट्रेनों में 6.8 लाख से अधिक लोगों ने यात्रा की

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से डिब्रूगढ़, असम के लिए एक विशेष ट्रेन निकली है। रेलवे ने आज से 15 जोड़ी विशेष एसी ट्रेनों की सेवाएं फिर से शुरू कर दी हैं।

श्रमिक स्पेशल ट्रेनें यात्रियों को लेकर हुईं रवाना, भारतीय रेलवे ने कहा- ट्रेनों में 6.8 लाख से अधिक लोगों ने यात्रा की
X

भारतीय रेलवे ने मंगलवार को बताया कि आज शाम 4 बजे तक कुल 575 'श्रमिक स्पेशल' ट्रेनों का परिचालन विभिन्न राज्यों से किया गया है। जिनमें से 463 ट्रेनें अपने गंतव्य तक पहुंच चुकी हैं और 112 ट्रेनें रास्ते में हैं। इन ट्रेनों में 6.8 लाख से अधिक लोगों ने यात्रा की है।

छठी स्पेशल ट्रेन पंजाब से बिहार के लिए रवाना

बता दें कि 1201 प्रवासी कर्मचारियों को लेकर छठी स्पेशल ट्रेन आज एस.ए.एस. नगर मोहाली रेलवे स्टेशन से बिहार के छपरा के लिए रवाना हो गई है।

नई दिल्ली से असम के लिए ट्रेन रवाना

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से डिब्रूगढ़, असम के लिए एक विशेष ट्रेन निकली है। रेलवे ने आज से 15 जोड़ी विशेष एसी ट्रेनों की सेवाएं फिर से शुरू कर दी हैं।

नई दिल्ली से 1,490 यात्रियों को लेकर ट्रेन छत्तीसगढ़ रवाना

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बिलासपुर (छत्तीसगढ़) के लिए 1,490 यात्रियों को लेकर स्पेशल ट्रेन स्टेशन से निकल गई है। जिसका वीडियो भी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है।

9 ट्रेनें पश्चिम बंगाल आ रही

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा रेलवे स्टेशन से जल्द ही एक विशेष ट्रेन नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। आज ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू हुई हैं। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि 9 ट्रेनें पश्चिम बंगाल आ रही हैं, 1 आज आ रही है। हम 100 और ट्रेनों की आवाजाही पर विचार कर रहे हैं, हम योजना बना रहे हैं।

Next Story