Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bharat Bandh: महिला ने दिखाई बहादुरी, आंखों में लाल मिर्च डालकर प्रदर्शनकारियों को भगाया

Bharat Bandh: भारत बंद के दौरान खुली दुकान देखकर उसे बंद कराने आंदोलनकारी पहुंचे थे। उसी दौरान महिला ने बहादुरी दिखाते हुए आंदोलनकारियों की आंखों में मिर्च डालकर भगा दिया।

Bharat Bandh: महिला ने दिखाई बहादुरी, आंखों में लाल मिर्च डालकर भगाया प्रदर्शनकारियों कोभारत बंद

Bharat Bandh: महाराष्ट्र के यवतमाल शहर में एक महिला दुकानदार ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ विरोध कर रहे आंदोलनकारियों की आंखों में उस वक्त मिर्ची पाउडर डाल दिया जब भारतबंद के दौरान वो उसकी दुकान बंद करवाने की कोशिश कर रहे थे।

बता दें कि आज 29 जनवरी 2020 को कुछ संगठनों ने भारत बंद का ऐलान किया था। कुछ जगहों पर इस भारतबंद का कम असर दिखा तो कई जगहों पर जान-माल की भी क्षति हुई। साहेबनगर में बम फेकने का मामला सामने आया जिसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। और मुर्शिदाबाद जिले में दो समूहों के बीच हुई झड़प में दो लोगों की मौत हो गई। सुरक्षा के व्यापक इंतजाम का भी इन प्रदर्शनकारियों पर कुछ असर नहीं दिखा।

सीएए के खिलाफ देश भर में तनाव का माहौल है। आए दिन लोग इसके विरोध में सड़कों पर उतर रहे हैं। इतना ही नहीं, विरोधी पार्टी के नेता भी सीएए की इस आग में अपना हाथ सेकने से पीछे नहीं हट रहे। वो एक दूसरे पर कीचड़ उछालकर दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी भागीदारी सिद्ध करने की कोशिश करते रहते हैं। आज सीएए के खिलाफ बहुजन क्रांति मोर्चा ने भारत बंद की घोषणा की थी।

इसी बीच महाराष्ट्र के यवतमाल शहर में कुछ आंदोलनकारी एक दुकान बंद करवाने पहुंच गए। वो दुकान एक महिला का था जिसने दुकान बंद करने से ऐतराज जताया। लेकिन फिर भी जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो महिला ने उन आंदोलनकारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। वो लाल मिर्च दिखाकर प्रदर्शनकारियों को अपने दुकान से दूर रख रही हैं।

Next Story
Top