Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shocking News: शॉर्ट्स पहनकर केंद्र पर एग्जाम देने पहुंची छात्रा को रोका, जानें पूरा मामला

असम के सोनितपुर जिले के तेजपुर में एक 19 साल की लड़की परीक्षा केंद्र पर शॉर्ट्स पहनकर पहुंची।

Shocking News: शॉर्ट्स पहनकर केंद्र पर एग्जाम देने पहुंची छात्रा को रोका, जानें पूरा मामला
X

असम (Assam) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर सोनितपुर जिले के तेजपुर में एक 19 साल की लड़की परीक्षा केंद्र पर पहुंची। जहां उसे शॉर्ट्स पहन कर आने पर एग्जाम देने से रोक दिया गया। लड़की ने एग्जाम तो दिया लेकिन जो उसके साथ घटा वह आपको हैरान कर देगा।



असम की रहने वाली जुबली तमुली ने इसी साल इंटर का एग्जाम दिया था और उसके बाद वह असम कृषि विश्वविद्यालय (AAU) में दाखिले के लिए आवेदन किया। इसी को लेकर विश्वविद्यालय का एंट्रेंस एग्जाम था। जहां छात्रा शॉर्ट्स पहनकर परीक्षा देने पहुंच गई। छात्रा को शॉर्ट्स पहनने की वजह से एग्जाम सेंटर के बाहर ही रोक दिया। काफी देर तक छात्रा और सेंटर के गेट पर तैनात स्टाफ से बातचीत हुई। लेकिन छात्रा को एंट्री सिर्फ एक ही शर्त पर मिली।



एग्जाम सेंटर में एंट्री से पहले छात्रा को पैर में पर्दे लपेटने के लिए कहा। इस मामले को लेकर छात्रा के परिवार ने नाराजगी जाहिर की और शिक्षा मंत्री से इस मामले की शिकायत की है। बीती 15 सितंबर को असम कृषि विश्वविद्यालय में एंट्रेंस एग्जाम था। जहां छात्रा को छोटे कपड़ों में देखकर कॉलेज अधिकारियों ने आपत्तिजताई। छात्रा अपने पिता के साथ विश्वनाथ चरियाली से तेजपुर एग्जाम देने पहुंची थी।

Next Story