Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुखपत्र सामना में शिवसेना का दावा, महाराष्ट्र में 5 साल चलेगी उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार

मुख्य पत्र सामना में शिवसेना ने दावा करते हुए साफ कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन की सरकार 5 साल तक चलेगी।

मुखपत्र सामना में शिवसेना का दावा, महाराष्ट्र में 5 साल चलेगी उद्धव ठाकरे की गठबंधन सरकार
X

शिवसेना ने महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार को लेकर बड़ा दावा किया है। मुख्य पत्र सामना में शिवसेना ने दावा करते हुए साफ कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन की सरकार 5 साल तक चलेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य पत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है। साथ ही गठबंधन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में काम कर रहा है और अपने 5 साल का पूरा कार्यकाल भी पूरा करेगा।

सामना में शिवसेना ने आगे कहा कि लगातार खबरें चल रही है कि गठबंधन में दरार है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। बौछार का मतलब तूफान आदि नहीं होता। राज्य की महा विकास आघाडी सरकार विवाद में है।।लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है।

शिवसेना ने कहा कि गठबंधन के तीनों दलों में समन्वय के अभाव के पीछे बहुत कुछ शुरू होने की बात कही जा रही है। लेकिन इसमें कुछ भी सच्चाई मात्र नहीं है। हमारी सरकार पूरे 5 साल चलेगी और एनसीपी और कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन बहुत अच्छा है।

वहीं दूसरी तरफ शरद पवार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से लगातार मिल रहे हैं। तीनों के बीच बैठक हो रही है किसान मेहनतकश और सहकार क्षेत्र में लगातार प्रभाव मुख्यमंत्री उससे मिलकर बातचीत कर रहे हैं। इन मुलाकात को अगर कोई दूसरे तरीके से देखता है तो गलत है।


Next Story