Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र: एनसीपी-कांग्रेस-शिवेसना की बैठक खत्म, शपथ ग्रहण समारोह में मुंबई पुलिस के 2 हजार कर्मी होंगे तैनात

मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस की बैठक खत्म हो चुकी है।

महाराष्ट्र: एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना की बैठक जारी, मंत्रिमंडल के गठन पर हो रहा मंथन
X
उद्धव ठाकरे और शरद पवार

मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर में एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस की बैठक खत्म हो चुकी है। इस बैठक में कैबिनेट मंत्रियों के नामों को तय किए हैं। इन नामों पर उद्धव ठाकरे और शरद पवार अपनी मुहर लगाई है। अभी तक इसको लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पवार और ठाकरे की बैठक में कांग्रेस नेता अहमद पटेल और मणिकराव ठाकरे और राकांपा नेता धनंजय मुंडे वाईबी चव्हाण केंद्र पहुंचे। जहां उद्धव ठाकरे और शरद पवार की बैठक चल रही थी। एनसीपी नेता अजीत पवार भी बैठक में मौजूद थे।

मिली जानकारी के मुताबिक कल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह राजभवन में होगा। उद्धव के साथ नए मंत्रिमंडल के लिए संभावित नामों पर मुहर लगने के बाद वो शपथ ले सकते हैं।

एएनआई के मुताबिक, शिवसेना से सीएम + 15 मंत्री, एनसीपी डिप्टी सीएम + 13 मंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष + 13 मंत्री का फॉर्मूला तैयार हुआ है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से मुलाकात की।

बता दें कि उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में मोहन भागवत और लाल कृष्ण आडवाणी को बुलाया गया है। तो वहीं कई विपक्ष दल के नेताओं को भी आमंत्रित किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story