Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: शिवसेना पार्षद ने मुर्गा व्यापारियों को सरेआम जड़े कई थप्पड़, देखें वीडियो

मुंबई में शुक्रवार को शिवसेना पार्षद के द्वारा बीच सड़क पर मुर्गा व्यापारियों को पीटे जाने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई: शिवसेना पार्षद ने मुर्गा व्यापारियों को सरेआम जड़े कई थप्पड़, देखें वीडियो
X
shiv sena corporator milind vaidya beat chicken traders viral video

मुंबई में शुक्रवार को शिवसेना पार्षद के द्वारा बीच सड़क पर मुर्गा व्यापारियों को पीटे जाने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवसेना के नगरसेवक (पार्षद) मिलिंद वैद्य ने माहिम में मछिमार कॉलोनी के पास चिकन व्यापारियों को बीच सड़क पर पीटा। व्यापारियों को कसूर इतना था कि उन्होंने इलाके में मुर्गे से भरी गाड़ियों को पार्क किया था।

जैसे ही शिवसेना के नगरसेवक (पार्षद) मिलिंद वैद्य ने रोड पर मुर्गे से भरी गाड़ियों को खड़े देखा तत्काल एक व्यापारी को पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बीच सड़क पर ही व्यापारी के गाल पर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। पीटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पार्षद के साथ अन्य भी लोग थे उन्होंने भी व्यपारियों को पीटा और उनकी गाड़ी पर लगा इलेक्ट्रॉनिक कांटा भी सड़क पर ही तोड़ दिया।

खबरों के मुातबिक मिलिंद वैद्य का कहना है कि यहां पर गाड़ियों के खड़े होने से रोड जाम होता है और मुर्गे गंदगी फैलाते। उनके पंख और मल सड़क पर ही गिर जाते हैं जिससे बहुत बदबू भी आती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story