Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शत्रुघ्न सिन्हा की फिसली जुबान, जिन्ना की जगह लेने चाहते थे ये नाम, पेश की सफाई

भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान पर सफाई दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा की फिसली जुबान, जिन्ना की जगह लेने चाहते थे ये नाम, पेश की सफाई
X

भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान पर सफाई दी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि मैंने कल जो भी कुछ कहा मेरी जुबान फिसल गई थी। मैं मौलाना आज़ाद कहना चाहता था, लेकिन जुबान फिसलने की वजह से मुहम्मद अली जिन्ना कह दिया।

बता दें कि शुक्रवार को छिंदवाड़ा में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि ये कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से लेके, सरदार वल्लभभाई पटेल से लेके, मोहम्मद अली जिन्ना से लेके, जवाहरलाल नेहरु से लेके, स्वर्गीय इंदिया गांधी से लेके, राजीव गांधी से लेके और राहुल गांधी से लेके.. इनकी पार्टी है जिनका देश के विकास में, देश की तरक्की में, देश की आजादी में सबसे बड़ा महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा योगदान हुआ। इसलिए हम यहां आए।

इस बयान के बाद शत्रुघ्न सिन्हा निशाने राजनीतिक दलों के नेताओं के निशाने पर आ गए। शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी-अभी शत्रुघ्न सिंहा कांग्रेस में गए हैं। अब वो कहते हैं कि महात्मा गांधी और सरदार पटेल की तरह जिन्ना भी महान व्यक्ति थे। जिस जिन्ना ने देश को तोड़ने का काम किया उसकी प्रशंसा ये कांग्रेस वाले कर रहे हैं, ये उनका चरित्र बताता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हैं। शत्रुघ्न सिन्हा का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story