Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Sharjeel Imam Treason case : साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

डीसीपी राजेश देव अनुसार कोर्ट से शरजील इमाम की पांच दिन की रिमांड मांगी गई थी। शरजील इमाम को रिमांड पर लेना जरूरी था।

Sharjeel Imam Treason case : साकेत कोर्ट ने शरजील इमाम को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजाशरजील इमाम

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील इमाम को साकेत कोर्ट ने पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरजील इमाम को साकेत कोर्ट पेश किया। जहां से शरजील को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। डीसीपी राजेश देव अनुसार कोर्ट से शरजील इमाम की पांच दिन की रिमांड मांगी गई थी।

शरजील इमाम को रिमांड पर लेना जरूरी था। क्योंकि शरजील इमाम से पूछताछ की जाएगी उसने क्योंकि विवादित और भड़काऊ भाषण वाले बयान की सत्यता की भी पुष्टी करानी है। शरजील इमाम के पीछे और कौन-कौन लोग हैं इसकी पता लगाना भी बेहद जरूरी है।

कोर्ट ने शरजील इमाम को ट्रांजिट रिमांड पर सौंपा था

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस और बिहार की पुलिस ने बिहार के जहानाबाद से शरजील इमाम को गिरफ्तार किया था। जहानाबाद कोर्ट ने शरजील इमाम को ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया था।

बाद में शरजील को पटना से दिल्ली लाया गया। आज पुलिस पटना एयरपोर्ट पर शरजील इमाम को दिल्ली लाने के लिए पहुंची थी उसी दौरान पुलिस ने वहां मौजूद पत्रकारों के साथ हाथापाई की।

पुलिस द्वारा हुई हाथापाई का एक वीडियो भी सामने आया। वीडियो में पुलिस और पत्रकारों के बीच झड़प होती दिखी। पुलिस और पत्रकारों के बीच हुई झड़प में एएनआई के कैमरा पर्सन समेत चार पत्रकार घायल हुए।

Next Story
Top