Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : शरजील इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार, ये दिया था विवादित बयान

दिल्ली पुलिस ने शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस बीते कई दिनों से शरजील की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही थी।

Video : शरजील इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार, ये दिया था विवादित बयानशरजील इमाम वायल वीडियो

दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस बीते कई दिनों से शरजील की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही थी। शरजील इमाम की तलाश में पुलिस कई प्रदेशों में तलाशी कर रही थी। शरजील इमाम पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप है।

शरजील इमाम का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो उत्तर भारत के शहरों को पूरे भारत से अलग करने की बात कह रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ देश विरोधी नारे लगाने का मुकदमा दर्ज किया था।

शरजील इमाम पर यह भी आरोप लग रहे हैं कि शरजील ही शाहीन बाग प्रोटेस्ट और बिहार के ताज रेस्ट हाउस प्रोटेस्ट के पीछे हैं क्योंकि वो इन प्रोटेस्ट के बारे में विस्तार से सोशल मीडिया पर लिखता है। इमाम कंप्यूटर साइंस का स्टूडेंट रहा है। शाहीन बाग में दिए देश विरोधी बयान के बाद से ही पुलिस इमाम की तलाशबीन कर रही थी। मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने शरजील इमाम को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Top