Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Violence: शरद पवार का आरोप, बीजेपी ने सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर समाज को विभाजित करने का प्रयास किया

शरद पवार ने कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी पिछले कुछ दिनों से जल रही है। केंद्र में सत्तारूढ़ दल दिल्ली विधानसभा चुनाव नहीं जीत सका।

Delhi Violence: शरद पवार का आरोप, बीजेपी ने सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर समाज को विभाजित करने का प्रयास किया
X
शरद पवार

मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने रविवार को दिल्ली हिंसा को लेकर बयान दिया है। शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर समाज को विभाजित करने का आरोप लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी पिछले कुछ दिनों से जल रही है। केंद्र में सत्तारूढ़ दल दिल्ली विधानसभा चुनाव नहीं जीत सका। इसलिए उन्होंने सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर समाज को विभाजित करने का प्रयास किया।

नाले में शव मिलने से हड़कंप

बता दें कि आज उत्तर पूर्वी दिल्ली में नाले से एक और शव मिला है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। गोकुलपुरी इलाके में बने नाले से पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या मृतक जिसका शव गोकुलपुरी नाले से बरामद किया गया है, वो पूर्वोत्तर में हिंसा के दौरान मारा गया था या फिर पहले से ही नाले में पड़ा था।

फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है। हिंसक झड़प के दौरान चांद बाग नाले से इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद किया गया था। अंकित की हत्या का शक आप पार्टी से सस्पेंड निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा है। जो दंगे भड़काने का भी आरोपी बनाया गया है। ताहिर अभी फरार है। हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के दौरान झड़प में मरने वालों की संख्या 42 हो गई थी। जबकि 200 लोग इस हिंसा के दौरान घायल हुए थे। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story