Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, पित्ताशय में समस्या के चलते होगी सर्जरी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को पित्ताशय में समस्या हुई जिसके बाद उनकी सर्जरी की जाएगी। पवार की पार्टी के एक नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, पित्ताशय में समस्या के चलते होगी सर्जरी
X

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की तबीयत बिगड़ी

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) को पित्ताशय में समस्या हुई जिसके बाद उनकी सर्जरी (Surgery) की जाएगी। पवार की पार्टी के एक नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री ने सोमवार को यह जानकारी दी।

नवाब मलिक (Nawab Malik) ने ट्वीट किया कि हमारी पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार साहब को कल शाम को पेट में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद उनके पित्ताशय में समस्या का पता चला। मंत्री ने कहा कि वो 'ब्लड थिनिंग मेडिकेशन' (रक्त को पतला करने वाली दवा) ले रहे थे जिसे रोक दिया गया है। उन्हें 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा और एंडोस्कोपी तथा सर्जरी की जाएगी। इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगली सूचना तक स्थगित कर दिए गए हैं। पवार (80) ने शनिवार को अहमदाबाद में एक शीर्ष उद्योगपति के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं। रविवार को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में शाह ने कथित मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि सभी चीजों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती।

Next Story