Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह से मुलाकात करेंगी शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह हमारे बुलाने पर नहीं आये। इसलिए हमने खुद उनसे मिलने का फैसला लिया है।

अमित शाह से मुलाकात करेंगी शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाएं
X

देश की राजधानी दिल्ली में करीब 2 महीने से नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। लेकिन अभी तक भारतीय जनता पार्टी का कोई वरिष्ठ नेता महिलाओं से मिलने के लिए नहीं पहुंचा है।

मिली जानकारी के अनुसार शहीन बाग की महिलाएं रविवार को दोपहर दो बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिलने के लिए जाएंगी। महिलाएं अपनी मांगों के साथ अमित शाह से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात करेंगी।

बताया जा रहा है कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की प्राथमिक मांग सीएए को वापस लेना है। वहीं गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार, अमित शाह से मिलने के लिए प्रदर्शनकारियों की ओर से अभी तक कोई अर्जी नहीं मिली है।

अमित शाह ने दिया तीन दिन का समय

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह हमारे बुलाने पर नहीं आये। इसलिए हमने खुद उनसे मिलने का फैसला लिया है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि हम रविवार दोपहर दो बजे अमित शाह से मिलेंगे। सरकार से हमें मिलने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है।

अमित शाह बात करने को तैयार

जैसा की आप जानते हैं कि अमित शाह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि आने वाले तीन दिनों में सीएए को लेकर कोई भी उनसे मुलाकात कर सकता है। जिसे भी सीएए को लेकर कोई आपत्ति है वह उनसे बात करने के लिए तैयार हैं।

Next Story