Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ABVP और SFI के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, छात्र को पीटने का वीडियो वायरल

केरल के वर्मा कॉलेज में आज एबीवीपी के कार्यकर्ताओं और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (एसएफआई) के बीच हाथापाई हो गई। एबीवीपी का आरोप है कि सीएए कानून को लेकर जानकारी देने गए छात्रों को एसएफआई स्टूडेंस्ट ने जमकर मारपीट की।

sfi attack on abvp workers in kerala those infroming caa act
X
ABVP और SFI के कार्यकर्ता आपस में भिड़े

केरल: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरूक करने गए ABVP के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का वीडियो एबीवीपी के ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है। ट्वीट में लिखा गया कि नागरिकता संशोधन कानून से जुड़े मिथ को दूर करने और छात्रों को इससे जुडी जानकारियां देने के दौरान केरल के वर्मा कॉलेज में एसएफआई के गुंडों द्वारा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर बहरहमी से हमला किया गया।

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। अब सरकार ने इस एक्ट से जुडी जानकारियां लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। जिससे लोगो में CAA से जुडी गलत धारणाओं को दूर किया जा सके।

केरल के वर्मा कॉलेज में आज abvp के कार्यकर्ताओं और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (एसएफआई) के बीच हाथापाई हो गई। abvp का आरोप है कि caa कानून को लेकर जानकारी देने गए abvp के छात्रों पर SFI स्टूडेंस्ट ने मारपीट की।

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दायर 59 याचिकाओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस भेजा है। सुप्रीम कोर्ट ने CAA एक्ट पर तुरंत रोक से इंकार कर दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story