Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंध्र प्रदेश: विजयवाड़ा के कोविड 19 सेंटर में लगी भयानक आग, अबतक 7 की मौत

खबर है कि इस कोविड 19 सेंटर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। फायरबिग्रेड कई गाड़ियां मौके पर हैं और दमकलकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

आंध्र प्रदेश: विजयवाड़ा के कोविड 19 सेंटर में लगी भयानक आग, अबतक 7 की मौत
X
विजयवाड़ा के कोविड 19 सेंटर में लगी भयानक आग

आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा के एक कोविड 19 सेंटर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में अबतक 7 लोगों की जान जा चुकी है। आंध्र प्रदेश सरकार ने जान गंवानेवाले लोगों के परिवारों को 50-50 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की बात कही है। बता दें कि यह कोविड 19 सेंटर विजयवाड़ा में स्वर्णा पैलेस होटल में बनाया गया था। इसमें आज सुबह भयंकर आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विजयवाड़ा के स्वर्णा पैलेस होटल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस होटल में लगभग 50 लोग थे। इनमें से कई आग में झुलस गए, पुलिस के मुताबिक, 7 लोगों की मौत हुई, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। सभी शवों को बाहर निकाला गया है। वहीं 30 लोगों को बचा लिया गया है।

खबर है कि इस कोविड 19 सेंटर में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। फायरबिग्रेड कई गाड़ियां मौके पर हैं और दमकलकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। सेंटर में अचानक आग लगने की वजह से डर कर कई लोग ऊपर से ही कूद गए। जिस वजह से ये बुरी तरह घायल हो गए। 22 लोगों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजयवाड़ा घटना पर दुख व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने कहा कि विजयवाड़ा के कोविड सेंटर में आग लगने से दुख हुआ। मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से मौजूदा स्थिति पर चर्चा की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

Next Story