Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सेंसेक्स गिरते ही कांग्रेस मंत्री ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, ट्वीट कर कह दी ये बात

शेयर मार्केट खुलने के कुछ घंटे बाद भी 1900 अंकों से नीचे गया सेंसेक्स। कांग्रेस के मंत्री भाजपा सरकार पर ट्वीट कर बोला हमला।

सेंसेक्स गिरते ही कांग्रेस मंत्री ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, ट्वीट कर कह दी ये बात

शेयर मार्केट में बुधवार को हल्की बढ़त के बाद गुरुवार को बाजार खुलते ही सेंसेक्स (Sensex) एक बार फिर से गिर गया। बाजार में लगातार हो रही गिरावट (Fall) के चलते विपक्षी नेता भी अब भाजपा सरकार (Bjp Government) को घेरने में जुटे हैं। गुरुवार को बाजार खुलते ही सेंसेक्स (Sensex down) में आई गिरावट को देख कांग्रेस छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री ने (Congress Minister) भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने सरकार को घेरते हुए ट्वीट (Tweet) किया और लिखा कि अब तो यह भी समझ नहीं आ रहा कि कौन ज्यादा गिरा हुआ है, सेंसेक्स या भाजपा सरकार की नीयत।

बाजार खुलने के साथ सेंसेक्स में भारी गिरावट

गुरुवार सुबह बाजार खुलने के कुछ घंटों बाद ही सेंसेक्स (Sensex dowm) में भारी गिरावट आई । बुधवार को सेंसेक्स बढ़त के साथ 35697.40 अंकों पर बंद हुआ था। जो गुरुवार को 34472.50 अंकों पर खुला। कुछ देर बाद ही उठक पटक के साथ सेंसेक्स सीधा 1942.96 अंकों से नीचे लुढ़ककर 33754.44 पर पहुंच गया। वही निफ्टी बैंक भी 5 फीसदी नीचे दिख रहा है। शेयर मार्केट (Share Market Open) खुलते ही शुरू हुई गिरावट से सभी सेक्टरों की हालत खराब होती दिख रही है।

विमान कंपनियों के शेयर भी जा रहे नीचे

कोरोना वायरस के चलते विमान कंपनियां भी लगातार नीचे जा रही है। INDIGO के शेयरों में 10 फीसदी का लोअर सर्किट लगा है। कंपनी के अनुसार यात्रियों की बुकिंग (Ticket Booking) में रोजाना 15 से 20 फीसदी की गिरावट आ रही है। कोरोना वायरस के चलते लोग यात्रा करने से बचाव कर रहे हैं। यही वजह है कि अब स्पाइस जेट में 15 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

शेयर बाजार में लगातार हो रही गिरावट के साथ सेंसेक्स लगातार फिसलता जा रहा है। इसी को लेकर छत्तीसगढ के राज्य स्वस्थ्य मंत्री टीएस सिंह देउ ने गुरुवार को ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर भाजपा को घेरते हुए कहा कि 'अब तो यह भी समझ नहीं आ रहा कि कौन ज्यादा गिरा हुआ है, सेंसेक्स या भाजपा सरकार की नीयत। निवेशकों का लाखों करोडों रुपया डूबता जा रहा है लेकिन केंद्रीय सरकार विफलता और नाकामी के नए बेंचमार्क सेट करती जा रही है' इसके साथ ही कांग्रेस मंत्री ने सेंसेक्स में गिरावट का एक लिंक भी अटैच किया है।

Next Story
Top