Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: मदुरै में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हाथापाई, शराब की दुकानें खोलने का विरोध

विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हाथापाई हुई। प्रदर्शनकारियों में सीपीआई-एम के कार्यकर्ता भी शामिल थे। बताया जा रहा कि प्रदर्शनकारी राज्य में कोरोना लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खोलने के तमिलनाडु सरकार के फैसले का विरोध कर रहे थे।

Video: मदुरै में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हाथापाई, शराब की दुकानें खोलने का विरोध
X

तमिलनाडु के मदुरै में CPI-M कार्यकर्ताओं ने शराब की दुकानें खोलने का विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल हुईं। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हाथापाई हुई। प्रदर्शनकारियों में सीपीआई-एम के कार्यकर्ता भी शामिल थे। बताया जा रहा कि प्रदर्शनकारी राज्य में कोरोना लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानें खोलने के तमिलनाडु सरकार के फैसले का विरोध कर रहे थे। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच की झड़प का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से जारी किया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच राज्य में शराब की दुकानें खोलने के राज्य सरकार के आदेश के खिलाफ महिलाओं के एक ग्रुप ने त्रिची में विरोध प्रदर्शन किया।

बता दें कि सरकार के द्वारा चार मई से देश के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन में कुछ ढील देकर सोशल डिस्टेंसिग को ध्यान में रखने की शर्त पर शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी गई है। बताया जा रहा है कि सरकार ने यह फैसला देश की अर्थव्यवस्था को बुस्ट करने के लिए लिया है। हालांकि, कुछ राज्यों में शराब की दुकानों से शराब खरीदने वाले लोग सामाजिक दूरी की खूब धज्जियां उड़ा रहें हैं। वहीं पुलिस ने भी लोगों पर सामाजिक दूरी का पालन कराने के लिए लाठीचार्ज भी किया।

Next Story