Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता बनर्जी के सिर पर 11 लाख का इनाम रखने वाले भाजपा नेता को पकड़ने अलीगढ़ पहुंची बंगाल पुलिस, कार्यकर्ताओं ने की मारपीट

अलीगढ़ के एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हमारे कार्यकर्ता योगेश के घर पर जाकर बिना किसी जानकारी के दबिश दी।

ममता बनर्जी के सिर पर 11 लाख का इनाम रखने वाले भाजपा नेता को पकड़ने अलीगढ़ पहुंची बंगाल पुलिस, कार्यकर्ताओं ने की मारपीट
X

पंश्चिम बंगाल (West Bengal) की पुलिस भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) पहुंची। लेकिन पुलिस (Police) के साथ मारपीट की गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिविल ड्रेस में अलीगढ़ दबिश देने पहुंची पुलिस को स्थानीय नेता और बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने पकड़ लिया।

इसके बाद उनके साथ मारपीट की गई। जानकारी के अनुसार, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें बचाकर सुरक्षित बाहर ले गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दोनों पुलिसकर्मियों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान ने कहा कि बंगाल पुलिस से कुछ लोग आए थे। हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। अभी हम जानकारी करने की कोशिश कर रहे हैं। जांच करके ही उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने लगाया ये आरोप

वहीं, अलीगढ़ के एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हमारे कार्यकर्ता योगेश के घर पर जाकर बिना किसी जानकारी के दबिश दी। बंगाल से कुछ तथाकथित लोग सिविल में आए थे। हमने बंगाल पुलिस के खिलाफ तहरीर लिख कर दी है। उन्होंने घर में घुसकर बिना जानकारी के अभद्रता की है। साथ ही आरपो लगाया कि उन्होंने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और शोषण की कोशिश की।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर रखा था 11 लाख का इनाम

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता योगेश वार्ष्णेय बंगाल के वीरभूम में हनुमान भक्तों की पिटाई किए जाने से नाराज थे। इसलिए योगेश ने साल 2017 में सीएम ममता बनर्जी का सिर काटकर लगाने वाले को 11 लाख रूपये देने का ऐलान किया था। इसके बाद कार्यकर्ता योगेश वार्ष्णेय के खिलाफ पश्चिम बंगाल में मामला दर्ज हुआ था। तभी से बंगाल पुलिस लगातार योगेश की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी।

Next Story