Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

SBI चेयरमैन बोले Yes Bank के खाताधारकों को कोई खतरा नहीं, जल्द दूर होगा संकट

चेयरमैन रजनीश कुमार ने बताया कि हमारी लीगल टीम येस बैंक में निवेश की योजना पर कार्य कर रही है। हमने स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दे दी है कि एसबीआई येस बैंक में 49 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदने पर विचार कर रही है।

SBI चेयरमैन बोले Yes Bank के खाताधारकों को कोई खतरा नहीं, जल्द दूर होगा संकट
X
एसबीआई चेयरमैन रजनीश कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस

येस बैंक (Yes Bank) इस समय संकट के दौर से गुजर रहा है। येस बैंक पर कर्ज बढ़ता जा रहा है और इसके शेयर भी टूट रहे हैं। 15 महीने के भीतर बैंक के निवेशकों को 90 प्रतिशत से अधिक का नुकसान भी हुआ है।

येस बैंक के संकट को देखते हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के चेयरमैन रजनीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने निवेश का प्लान बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसबीआई चेयरमैन रजनीश कुमार ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि एसबीआई येस बैंक में 2,450 करोड़ रुपये निवेश कर सकता है।

चेयरमैन रजनीश कुमार ने बताया कि हमारी लीगल टीम येस बैंक में निवेश की योजना पर कार्य कर रही है। हमने स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दे दी है कि एसबीआई येस बैंक में 49 प्रतिशत की हिस्सेदारी खरीदने पर विचार कर रही है। लेकिन इसपर एसबीआई का बोर्ड अंतिम फैसला लेगा।

येस बैंक ग्रहाकों को कोई खतरा नहीं

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चेयरमैन रजनीश कुमार का कहना है कि येस बैंक के ग्राहकों को कोई खतरना नहीं है। उनकी रकम सुरक्षित है। कुछ ही दिनों में ये समस्या दूर हो जाएगी।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जो कोई एसबीआई में निवेश करना चाहता उसके लिए ये एक अच्छा मौका है। हमारी कोशिश है कि निवेश योजना को आरबीआई के तय सीमा से पहले ही पास करा लिया जाए।

Next Story